Connect with us

Entertainment

जाने चर्चित UPSC टॉपर Athar Aamir Khan की दूसरी पत्नी को, जो कोई फिल्मी हीरोइन से कम नहीं हैं।

Published

on

साल 2015 में यूपीएससी में दूसरी रैंक हासिल करने वाले Athar Aamir Khan पहली बार सुर्खियों में आए थे। Athar Aamir Khan काफी गुड लुकिंग दीखते हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आज हम अतहर आमिर खान की जिंदगी के बारे में रोचक जानकारियां लेकर आये है।

WhatsApp Logo WhatsApp Logo

Athar Aamir Khan ने यूपीएससी(UPSC) टॉपर टीना डाबी Tina Dabi का दिल जीत लिया था।

साल 2015 के यूपीएससी में प्रथम रैंक लाने वाली टीना डाबी काफी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि अब पहली दलित महिला थी जो यूपीएससी में प्रथम रैंक लाई थी। इसके साथ ही टीना डाबी और अतहर आमिर खान ( जो कि दूसरे रैंक पर थे) ने शादी रचाई।

टीना डाबी और अतहर आमिर खान की रिश्ते की खबर तब लगी, जब टीना डाबी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर यह लिखा कि “IN A RELATIONSHIP WITH ATHAR AAMIR KHAN”. उसके बाद इन दोनों की रिश्ते की रिश्ते की चर्चा होने लगी।

टीना डाबी ने एक अखबार में बताया कि कि वह अतहर आमिर खान को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठी थी।
आगे उन्होंने यह भी बताया कि हम सुबह मिले और शाम को अतहर मेरे दरवाजे पर था। फिर अगस्त 2015 में टीना डाबी ने अतहर का प्रपोजल मंज़ूर कर लिया।

अतहर आमिर खान ने साल 2018 में टीना डाबी से रचाई शादी।

टीना डाबी और अतहर आमिर खान की शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में आयी, क्यूंकि अतहर आमिर खान एक मुस्लिम परिवार से थे वहीं टीना डाबी एक हिन्दू हैं। इसके बाद बहुत से हिंदू संगठनों ने इस शादी का विरोध किया।

लेकिन इसके बावजूद अतहर आमिर खान और टीना डाबी ने अपनी शादी श्रीनगर में रचाई। शादी के बाद टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में कहा कि पता नहीं लोगों को इससे क्या दिक्कत है? अतहर एक अच्छे इंसान हैं, और वह उनके साथ काफी खुश है।

अतहर आमिर खान की टीना डाबी के साथ साल 2021 में हुआ तलाक।

जब से इन दोनों की शादी हुई थी तब से सोशल मीडिया पर लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे मुद्दे पर काफी ज्यादा बहस चल रही थी। हालांकि तीन ने इस मामले पर कहा था कि कि वह इस तरह की बातों से प्रभावित नहीं है, और उनकी शादी धार्मिक विभाजन जैसे मुद्दों से काफी ऊपर थी। लेकिन फिर अगस्त 2021 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। जिसकी वजह मीडिया को खबर नहीं है।

Athar Aamir Khan ने डॉक्टर से रचाई दूसरी शादी, जो हैं बेहद खूबसूरत।

अतहर आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिनकी इंस्टाग्राम पर लगभग 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। पहली शादी से तलाक के बाद अतहर आमिर खान से शादी करने के लिए लड़कियां काफी ज्यादा क्रेजी हुई थी लेकिन अतहर ने अपनी दूसरी शादी श्रीनगर के एक डॉक्टर से किया जिनका नाम डॉक्टर महरीन काज़ी है।

आखिर कौन हैं डॉक्टर महरीन काज़ी (Athar Aamir khan dr mehreen qazi)?

मेहरीन काज़ी, श्रीनगर में रहने वाली पेशे से एक डॉक्टर हैं, उन्होंने मेडिसिन में एम.डी(M.D) किया हुआ है। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के अंबेडकर यूनिवर्सिटी में की। और फिर हायर स्टडी के लिए यूके और जर्मनी भी गई।

एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर मेहरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। मेडिकल फील्ड में होने के बावजूद महरीनफैशन इंडस्ट्री में भी काफी दिलचस्पी है। यह बात आप उनकी इंस्टाग्राम के पोस्ट और फोटोज़ को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

टीना डाबी ने भी रचाई दूसरी शादी।

2021 में तलाक के बाद टीना डाबी ने साल 2022 में आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी रचा ली है। दोनों ही वर्तमान समय में राजस्थान कैडर में काम कर रहे हैं।

Athar Aamir Khan

Read More:

I am versatile writer known for expertise in various domains. I deliver insightful content with clarity and depth, making complex topics accessible to FactVilla readers. I commit to intellectual integrity and passion for exploring new ideas make them a valuable asset to the FactVilla.in community.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

About Us

Fact villa (https://factvilla.in) is a Professional educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to provide you the best of Mysterious fact and Amazing facts which will boost your knowledge. We’re working to turn our passion into a booming online website.